युजवेंद्र चहल पर जातिगत टिप्पणी मामले में पुलिस क्रिकेटर युवराज सिंह गिरफ्तार जमानत पर किए गए रिहा

 युजवेंद्र चहल पर जातिगत टिप्पणी मामले में पुलिस क्रिकेटर युवराज सिंह गिरफ्तार, जमानत पर किए गए रिहा क्या बोला रोहित शर्मा को, 

 अनुसूचित जाति को लेकर सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर क्रिकेटर युवराज सिंह को हरियाणा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि उन्हें कुछ देर बाद अंतरिम जमानत पर रिहा भी कर दिया गया. 
अनुसूचित जाति को लेकर सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह को हरियाणा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि उन्हें अंतरिम जमानत पर रिहा भी कर दिया गया है. 
युवराज सिंह ने पिछले साल लाॅकडाउन के समय इंस्टाग्राम पर क्रिकेटर रोहित शर्मा के साथ वीडियो कॉल पर बातचीत की थी. जिसमें उन्होंने यजुर्वेद चहल के लिए एक शब्द का इस्तेमाल किया. इसके बाद युवराज के खिलाफ एससी/एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज करवाया गया था. 
सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होने के बाद युवराज सिंह ने बयान पर खेद व्यक्त किया था. और उन्होंने ट्विटर पर कहा था कि मैं यह बात साफ कर देना चाहता हूं. उन्होंने कहा था कि मैं किसी के जात  के भेदभाव पर यह टिप्पणी नहीं की थी. मैं तो सिर्फ एक मजाक के साथ यूज़वेंद्र चहल भंगी शब्द से नवाजा. 
मैं तो एक सिर्फ मजाक ही की थी. मैंने अपनी जिंदगी लोगों की भलाई के लिए लगाई और भी ऐसे ही करूंगा और करता रहूंगा. उन्होंने कहा था कि मैं अपने दोस्त के साथ बातचीत के दौरान मैंने जो कहा उसे गलत तरीके से समझा गया. 
हालांकि जिम्मेदार भारतीय नागरिक होने के नाते मैं यह कहता हूं कि अगर मैं किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाई तो उसके लिए खेद व्यक्त करता हूं.


युवराज सिंह को हांसी पुलिस ने किया गिरफ्तार बाद में जमानत पर छोड़ा

सोशल मीडिया पर अनुसूचित जाति पर टिप्पणी करने का मामला पर युवराज को किया गया था गिरफ्तार 

 

शिकायत कर्ता का आरोप पुलिस ने युवी को दिया वीआईपी ट्रीटमेंट – 


 शिकायतकर्ता रजत कलसन ने युवराज सिंह को हरियाणा पुलिस द्वारा वीआईपी ट्रीटमेंट देने के आरोप लगाए हैं. रजत ने बताया कि हम लोगों पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट के युवराज सिंह को अंतरिम जमानत दिए जाने के आदेश को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी हुई है. अदालत में अगली सुनवाई होगी. 
युवराज सिंह के खिलाफ हांसी पुलिस अदालत में चालान पेश करेगी. बता दे कि जून 2020 में हांसी पुलिस को रजत ने शिकायत दी थी. उसके बाद फरवरी 2021 में केस दर्ज हुआ था. हांसी पुलिस के पीआरओ सुभाष कुमार ने बताया कि युवराज सिंह की गिरफ्तारी शनिवार को की गई थी. इसके बाद उन्हें इसमें शामिल करते हुए बयान भी दर्ज किए गए पूछताछ में शामिल होने के बाद युवराज सिंह चंडीगढ़ चलेगी.