जेल से रिहा हुए शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान

 Drug Case:जेल से रिहा हुए शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान 

मुंबईः Drug Case

आर्यन खान रिहा होकर उत्तर रोड जेल से बाहर निकले ड्रग्स केस में फंसे हुए शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान 27 दिनों के बाद जेल से बाहर आए हैं. उन्हें जेल से सीधे उनके घर मन्नत ले जाया गया. आर्यन बॉडीगार्ड रवि के साथ जेल से निकल रेंज रोवर कार में सवार होकर घर की ओर प्रस्थान कर चुके हैं. मन्नत के बाहर जश्न का माहौल देखने को मिल रहे हैं. शाहरुख खान व आर्यन खान के फ्रेंड जश्न का माहौल बड़े उत्साह से कर रहे हैं. आर्यन खान की रिया के बाद बेहद उत्साहित नजर आए


आर्थर रोड जेल के अधीक्षक नितिन गोयल ने जेल के बाहर मौजूद मीडियाकर्मियों से पोस्ट की थी कि आर्यन की जमानत के दस्तावेज प्राप्त हो गए हैं और आज उनकी जांच की जा रही है वह चलने का था कि जेल के अंदर ही दिया इससे पहले की औपचारिकताएं चल रही है उनके साथ कोई विशेष की आवाज नहीं किया गया उन्हें अन्य कैदियों के साथ सुबह 10:00 बजे से दोपहर 12:00 बजे के बीच रिया किए जाने की संभावना है


ड्रग केस में आरोपी आर्यन खान को आज कोर्ट ने जन जमानत दे दिए दरअसल शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स केस में आरोपी हैं वही दीपावली से पहले ही शाहरुख खान के बंगले मन्नत को आर्यन खान की घर वापसी की खुशी में सजाया गया है मुंबई की ऑर्थर रोड जेल से आर्यन खान आज शुक्रवार को ही बार आ जाते हैं लेकिन तकनीक की वजह से उन्हें बीती रात भी जेल में रहना पड़ा था आज आर्यन खान को बॉम्बे हाई कोर्ट ने जमानत दे दी है.


सुरक्षा के लिए पुलिस को किया गया तैनात 

इस बीच मुंबई पुलिस ने शाहरुख और आर्यन खान दोनों के प्रशासकों को अभिनेता की घर के आसपास रोड जेल के पास भीड़ को रोकने के लिए कड़ी सुरक्षा की गई है बैरीकैट्स और रोड ब्लॉक लगाएंगे और इसके अलावा बांद्रा से चिंचपोकली तक की सड़कों पर लगभग आज 15 किलोमीटर की दूरी तय की गई है.


शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान आज जेल से रिहा हुए जेल से रिहा हुए शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान बॉलीवुड मेगा स्टार शाहरुख खान अपने बेटे आर्यन को लेने घर से निकले थे क्योंकि शाहरुख खान ने अपने बेटे आर्यन खान को रिया के दौरान मन्नत की ओर लेके जाएंगे.